"जब हम आपके साथ हैं - तो डरने की क्या बात है ?"

 "हम आपके साथ हैं - डरने की क्या बात है ?"


हमारे देश में लोग 15000 रुपये की नौकरी के लिए 5,00,000 घुस देने को तैयार बैठे हैं लेकिन "खुद का व्यापार" कर पैसे कमाने के लिए कुछ भी कोशिश नही करना चाहते हैं, ऐसे में यह देश कैसे तरक्की करेगा?

हम आपकी पूरी मदद करेंगे आपका अपना ब्यवसाय शुरू करने में. वो भी बिना किसी इन्वेस्टमेंट के.जब आपका कोई इन्वेस्टमेंट ही नहीं लग रहा है तो डरने की क्या बात है? आज ही हमसे कांटेक्ट करें और पूरी जानकारी लें.

जैसा कि मेने आपको अपने पिछले पोस्भाट में बताया था कि भारत में लगभग 80 % लोग सिर्फ अपनी Basic जरुरतों को ही पूरा कर पाते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि सरकारी नौकरी लोगों को मिलती नहीं है और प्राइवेट नौकरी में तो बस खून चूसा जाता है और बस इतना ही पैसा दिया जाता है जिसमे की लोग बस अपना जरुरत ही पूरा कर सकें

भारत में जितने बेरोजगार हैं उनमें से सिर्फ 2% को ही सरकार जॉब दे सकती है लेकिन बाकी 98% लोग इतना कोशिश करेंगे , इतना फॉर्म भरेंगे, इतने पैसे फॉर्म भरने के नाम पर गोवर्नमेंट को देंगे जितने में उन 2% लोगो को सरकार आराम से 60 साल पेमेंट दे सकती है।

नरेंद्र मोदी जी ने भी कह दिया है कि सबको रोजगार देना संभव नहीं है , लोगो को स्वरोजगार की ओर अपनी रूचि बढ़ानी चाहिए। जो लोग मेरी बातों से सहमत है और स्वरोजगार के प्रति रूचि रखते है , जो अपने समय अनूसार कही भी काम कर सकते है और पैसे कमा सकते है । कृपया मुझसे संपर्क करें और इस सम्बन्ध में पूरी जानकारी प्राप्त करें

हमें ऐसे लोगों की तलाश है जो जिन्दगी में कुछ करना तो चाहते है पर कर नहीं पाते. हम ऐसे लोगों की पूरी मदद करते हैं ताकि वो जीवन में कामयाब हो सकें. यदि आपका भी कोई सपना है तो उसे हम पूरा करने में आपका साथ देंगे. तो आइये और अपना हाथ बढाइये.


दूरभाष : 98051-21911 / 78074-71006



ऐ आसमान!!! बरस तुझे जितना बरसना है,

मैं बाज़ हूँ, बाज नही आऊंगा,
हर मुसीबत को हराकर
सबसे ऊपर उड़ कर दिखाऊंगा.


 हमसे जुड़ने के लिए मुझे व्हाट्सएप्प पर ये जानकारी दें.... ताकि मैं आपकी आईडी जेनेरेट कर सकूँ :-

1. Name
2. Mobile Number
3. Email ID
4. Date of Birth
5. Address
6. Aadhar card ka photo - dono side






रजिस्ट्रेशन हो जाने पर आपका आईडी और पासवर्ड आपको SMS के माध्यम से आएगा।


दोस्तों इसी तरह के पोस्ट को देखने के लिए आप हमारे पोस्ट को फॉलो / और हमारे चैनल : 
को सब्सक्राइब करना न बूलिये I 
धन्यवाद 

Comments

Popular posts from this blog

आखिर क्यों करना नही करना चाहिए मोदीकेयर ?

2020 के इस युग में मार्केटिंग कैसे करें ?

एक अच्छे नेटवर्क मार्केटिंग का चुनाव कैसे करें ?